LIS Links

First and Largest Academic Social Network of LIS Professionals in India

आपकी सदस्यता की जरुरत है।

साथियो! इसे हम सबको अपना सौभाग्य कहते हुए अति प्रसन्नता होगी, कि अन्य राज्यो कि भांति पुस्तकालयों और पुस्तकालय विज्ञानं प्रोफेशनलों के हितों को ध्यान में रखते हुए तथा उनके विकास हेतु २४ मार्च २०१३ ई० को आपके देवभूमि उत्तराखण्ड में भी "लाइब्रेरी प्रोफेशनल्स के संवर्धन के लिए सोसायटी (SPLP)" नामक सोसायटी की स्थापना सोसायटी पंजीकरण अधिनियम, 1860 के अंतर्गत की जा चुकी है।

मेरा आप सभी पुस्तकालय विज्ञानं प्रोफेशनलों से आग्रह है, कि कृपया अधिक से अधिक संख्या में इससे जुड़े, जिससे अन्य राज्यो कि भांति देवभूमि उत्तराखण्ड में भी पुस्तकालयों और पुस्तकालय विज्ञानं प्रोफेशनलों को उनका हक़ आसानी से मिल सके। 

सोसायटी के सफल संचालन के लिए हमें आपके स्नेह कि तरह आपकी सदस्यता की भी जरुरत है। कृपया अतिशीघ्र अधिक से अधिक संख्या में जुड़कर अपनी सदस्यता सुनिश्चित करे। सोसायटी तक सबकी पहुच आसानी से हो सके, इसलिए इसका सदस्यता शुल्क भी ना के बराबर मात्र ५०० रु० वार्षिक रखा गया है। आप इसकी सदस्यता ड्राफ्ट या ऑनलाइन दोनों तरह से ले सकते हैं। 

तो फिर देर किस बात कि है, आज ही अपना सदस्यता शुल्क ५०० रु० Secretary, ‘Society for Promotion of Library Professionals’ payable at Bank of Baroda DSB Branch Nainital के पक्ष में या फिर बैंक ऑफ़ बड़ोदा के खाता संख्या “98420100005015, IFSC Code: BARBOEXTNAT MICR Code “263012303” में अभी स्थानांतरित करे और सदस्यता फार्म को डाउनलोड कर और भरकर इस पते पर भेजें। 

श्री सुचेतन शाह, महासचिव SPLP,
असिस्टेंट लाइब्रेरियन,
डीएसबी परिसर पुस्तकालय
कुमाऊं विश्वविद्यालय, नैनीताल (यू.के.) - 263002

किसी भी प्रकार कि असुविधा हेतु आप निःसंकोच कभी भी संपर्क कर सकते हैं:

सुचेतन शाह -७४०९११९१७०
चारु तिवारी - ९४१२४०३६६६ 
महेश चन्द्र सती -९४१०१२९८५६

Views: 702

Attachments:

Reply to This

Replies to This Forum

No recruitment of Librarian in Gov. Grant-in-aid colleges and schools of Gujarat

http://librarygovjob.blogspot.in/

RSS

© 2024   Created by Dr. Badan Barman.   Powered by

Badges  |  Report an Issue  |  Terms of Service

Koha Workshop